35 Views

वॉर २ की रिलीज डेट हुई अनाउंस, १४ अगस्त २०२५ को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ऋतिक की फिल्म

मुंबई,०४ दिसंबर। सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर ३’ की सक्सेस के बाद, फैंस वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की नेक्स्ट फिल्म ‘वॉर २’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब मेकर्स ने फैंस को गुड न्यूज देते हुए ‘वॉर २’ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. चलिए जानते हैं ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘वॉर २’ किस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी?
ऋ तिक रोशन-जूनियर एनटीआर स्टारर वॉर २ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक्स पर ट्वीट किया, ब्रेकिंग न्यूज़ ! वाईआरएफ ने वॉर २ रिलीज की तारीख की घोषणा की. स्वतंत्रता दिवस वीकेंड २०२५, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म वॉर-२ अब रिलीज की तारीख है। बॉक्स ऑफिस पर तबाही के लिए तैयार हो जाइए. १४ अगस्त २०२५,गुरुवार, अयान मुखर्जी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और वाईआरएफ द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है.
एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान और टाइगर ३ के बाद वॉर २ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म है. वॉर २०१९ में रिलीज़ हुई थी और इसमें ऋ तिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म में ऋतिक ने मेजर कबीर धालीवाल की भूमिका निभाई ती.
‘वॉर २’ को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की स्टार कास्ट के बार में अभी ऑफिशियली पूरी जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि फिल्म में ऋ तिक रोशन संग जूनियर एनटीआर के होने की खबर कंफर्म है. वहीं कुछ टाइम पहले से भी खबर आई थी कि फिल्म में कियारा आडवाणी भी होंगी. हालांकि इसे लेकर कुछ भी कंफर्म नही है.

 

Scroll to Top