51 Views

विक्की कौशल की द ग्रेट इंडियन फैमिली ने ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर दी दस्तक

मुंबई,२१ नवंबर।विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की जोड़ी पहली बार ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में नजर आई थी। दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को भी काफी पसंद आई थी। ये फिल्म २२ सितंबर २०२३ को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं फिल्म की थिएट्रिकल रिलीज के लगभग दो महीने के बाद अब ये फैमिली ड्रामा ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो गई है।
बड़े पर्दे पर दर्शकों का दिल जीतने के बाद, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ अब अमेजऩ प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गई है। डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म के पोस्टर के साथ इसके स्ट्रीमिंग की अनाउंसमेंट की गई है जिसमें लिखा गया है, हंसी, प्यार और दिल को छू लेने वाले क्योस की एक अनफि़ल्टर्ड खुराक! द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली ऑन प्राइम, अभी देखें।
यशराज फिल्म्स बैनर के तहत निर्मित और विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित, द ग्रेट इंडियन फैमिली में विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर सहित कई कलाकार हैं, जिसमें मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा और सादिया सिद्दीकी ने अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म बलरामपुर ह्यूमर, ड्रामा और इंटेंस इमोशंस का ब्लेंड है।
द ग्रेट इंडियन फैमिली की कहानी की बात करें तो ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। फिल्म में विक्की कौशल ने एक भजन गायक का किरदार निभाया है। उनकी जिंदगी तब बदल जाती है जब उनके घरवालों को पता चलता है कि उनका बेटा हिंदू नहीं मुसलमान है। उसके बाद फिल्म में कईं ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते हैं जो काफी हंसाते हैं। फिल्म में कईं इमोशनल पल भी हैं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई थी।

Scroll to Top