42 Views

लास वेगास में विश्वविद्यालय परिसर में गोलीबारी, बंदूकधारी समेत ३ की मौत

लास वेगास ,०८ दिसंबर। नेवादा विश्वविद्यालय, लास वेगस (यूएनएलवी) के परिसर में हुई गोलीबारी में बंदूकधारी सहित कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई। स्थानीय पुलिस ने यह जानकारी दी। यह घटना गुरुवार सुबह यूएनएलवी के परिसर में बीईएएम हॉल के पास हुई।
लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग (एलवीएमपीडी) शेरिफ केविन मैकमाहिल ने कहा, कैंपस पर अब कोई खतरा नहीं है। संदिग्ध मर चुका है। अभी, हम जानते हैं कि ३ मृतक हैं। संख्या बढ़ भी सकती है।
पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया। मैकमैहिल ने कहा कि यूएनएलवी परिसर और विश्वविद्यालय की अन्य शाखाएं अत्यधिक सावधानी बरतते हुए दिन भर के लिए बंद की गई हैं।
एक्स को संबोधित करते हुए, एलवीएमपीडी ने कहा यह एक सक्रिय जांच है। कृपया इस इलाके से बचना जारी रखें और प्रतिक्रिया देने वाली आपातकालीन इकाइयों पर नजर रखें। स्थानीय समयानुसार दोपहर के आसपास, विश्वविद्यालय ने एक आपातकालीन सूचना ऑनलाइन पोस्ट की, जिसमें कहा गया, विश्वविद्यालय पुलिस बीईएच में गोलीबारी की रिपोर्ट के बाद लोगों को एक सुरक्षित क्षेत्र में ले जा रही है।
एलवीएमपीडी ने गोलीबारी में घायलों की स्थिति का खुलासा नहीं किया। गोली चलाने वाले की मंशा क्या थी, इसकी भी जांच चल रही है। परिसर में गोलीबारी से प्रभावित लोगों के लिए एक हॉटलाइन स्थापित की गई है। वाशिंगटन, डी.सी. में, व्हाइट हाउस ने कहा कि वह यूएनएलवी में हुई गोलीबारी पर नजर रखे हुए है।

Scroll to Top