31 Views

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की थ्रिलर फिल्म का हिस्सा बनीं प्रिया बापट, शुरू की शूटिंग

मुंबई,०४ दिसंबर। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कुछ समय पहले अपनी नई थ्रिलर फिल्म का ऐलान किया था, जिसकी कहानी ९० के दशक पर आधारित होगी। फिलहाल अभी इस फिल्म के शीर्षक की घोषणा नहीं की गई है।फिल्म का निर्देशन सेजल शाह द्वारा किया जाएगा तो वहीं विनोद भानुशाली इसके निर्माता हैं।अब प्रिया बापट इस थ्रिलर फिल्म की स्टार कास्ट से जुड़ चुकी हैं और उन्होंने नवाज के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।
प्रिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें नवाज और निर्माताओं के साथ नजर आ रही हैं।नवाज के साथ काम करने को लेकर प्रिया ने कहा, जिस दिन मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी, उसी दिन से मैं इस थ्रिलर फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थी। नवाजुद्दीन संग काम करना एक सपने जैसा है, जो सच हो गया है।
अब अपनी आगामी फिल्म को लेकर प्रिया ने कहा, मैंने जब से इस फिल्म की कहानी सुनी और पता चला कि नवाजुद्दीन के साथ काम करने का मौका मिलेगा, तब से मैं बेहद उत्साहित हूं। इस फिल्म का हिस्सा बनते हुए बेहद खुशी हो रही है। प्रिया के मुताबिक इसकी स्क्रिप्ट बहुत शानदार है। १९९० के दशक की थीम पर होने की वजह से यह फिल्म आपकी पुरानी यादें ताजा कर देगी।
निर्देशक सेजल शाह ने दोनों सितारों की केमिस्ट्री के बारे में बताते हुए कहा, मैं प्रिया बापट के साथ काम करके उत्साहित हूं। वह उम्दा कलाकार हैं। वह किरदार को बिल्कुल वास्तविक अंदाज में पेश करती हैं। उनकी और नवाजुद्दीन की केमिस्ट्री भी काफी जबर्दस्त है।
यह सस्पेंस और ड्रामा की रोमांचक यात्रा पर ले जाने वाली फिल्म है।
प्रिया मराठी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने २००० में मराठी फिल्म डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर के जरिए अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। २००३ में प्रिया ने बॉलीवुड का रुख किया और उन्होंने मुन्ना भाई एमबीबीएस में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई।

Scroll to Top