216 Views
फिल्म डबल आईस्मार्ट का नया पोस्टर जारी, संजय दत्त की दिखी झलक

फिल्म डबल आईस्मार्ट का नया पोस्टर जारी, संजय दत्त की दिखी झलक

मुंबई,०२ अक्टूबर।
संजय दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी नामी एक्टर हैं। उन्होंने कई अच्छी फिल्मों में दमदार एक्टिंग की है। संजय दत्त ने साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ २ में काम किया था जिसके बाद वह एक बार फिर पैन इंडिया फिल्म में नजर आएंगे। वह डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की फिल्म डबल इस्मार्ट में देखे जाएंगे। साउथ सिनेमा की हिट मशीन कहे जाने वाले पुरी जगन्नाथ ने ऑडियंस को कई मनोरंजक कंटेंट वाली फिल्मों से नवाजा है। किसी भी सीन को बारीकी से फिल्माने का उनका अंदाज बाकी निर्देशकों से काफी अलग और हटकर है। संजय दत्त पिछले कुछ वक्त से अपनी आने वाली फिल्म डबल आईस्मार्ट को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ द्वारा किया जा रहा है।

अब निर्माताओं ने जगन्नाथ के ५७वें जन्मदिन पर डबल आईस्मार्ट का नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें संजय का दमदार अवतार देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर में राम पोथिनेनी की भी झलक दिख रही है।

फिल्म डबल आईस्मार्ट अगले साल ८ मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसे हिंदी समेत तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में सत्यदेव, नाभा नटेश और निधि अग्रवाल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। डबल आईस्मार्ट साल २०१९ में आई फिल्म आईस्मार्ट शंकर की सीक्वल है। इसका निर्देशन भी पुरी जगन्नाध ने किया था। महज १५ करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म ने ८५ करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया था।

काले चमड़े की जैकेट पहने और बंदूकें लिए हुए, संजय दत्त, पुरी और राम कैमरे के लिए पोज़ दे रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि तीनों डबल इस्मार्ट के विस्तारित शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं, जो २०१९ में रिलीज़ हुई आईस्मार्ट शंकर की अगली कड़ी है।

डबल आईस्मार्ट में संजय दत्त एक फीचर-लंबाई भूमिका निभा रहे हैं। निर्माताओं ने हाल ही में फर्स्ट-लुक पोस्टर के साथ उनके किरदार को द बिग बुल के रूप में पेश किया।

Scroll to Top