41 Views

लुइस सुआरेज़ ने ब्राज़ील में गोल्डन बॉल जीती

रियो डी जेनेरो,१० दिसंबर। ग्रेमियो के स्ट्राइकर लुइस सुआरेज़ को २०२३ ब्राज़ीलियाई सीरी ए के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के लिए गोल्डन बॉल प्रदान की गई।
रिपोर्ट के अनुसार, सीजन की धीमी शुरुआत के बाद, उरुग्वे के खिलाड़ी ने शानदार स्कोरिंग करते हुए ३३ मैचों में १७ गोल और ११ सहायता के साथ अभियान समाप्त किया।
सभी प्रतियोगिताओं में, उन्होंने २६ बार नेट किया और पोर्टो एलेग्रे क्लब के लिए १७ सहायता प्रदान की, जिसमें वह जनवरी में उरुग्वे के नैशनल से शामिल हुए थे।
लिवरपूल, बार्सिलोना और एटलेटिको मैड्रिड के पूर्व खिलाड़ी ने पुरस्कार प्राप्त करने पर कहा, मैं लगभग ३७ साल का हूं, यह वह वर्ष है जब मैंने अपने करियर में सबसे अधिक खेल खेले।
उन्होंने अपने आंसू रोकते हुए कहा, यह वह साल भी था जब मैं अपने परिवार से सबसे ज्यादा दूर था। यह पुरस्कार उनका है।
सुआरेज़ ने शुरुआत में ग्रेमियो के साथ दो साल का करार किया था, लेकिन जुलाई में अपने अनुबंध पर फिर से बातचीत करने के बाद वह इस महीने छोडऩे के लिए स्वतंत्र हैं। हाल के सप्ताहों में, ग्रेमियो के प्रशंसकों ने उनके सोशल मीडिया पेजों पर संदेशों की बाढ़ ला दी है और उनसे रुकने की अपील की है।
सुआरेज़ ने कहा, जब आप खेलते हैं तो प्रतिद्वंद्वी प्रशंसकों को आपकी सराहना करते हुए देखना मुश्किल होता है और कुछ जगहों पर मेरे साथ भी ऐसा हुआ है। यह सब खिलाड़ी के दिमाग के बारे में है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी उम्र कितनी है। यह सिर्फ मानसिकता और प्रतिबद्धता पर निर्भर करता है।

Scroll to Top