59 Views

कांतारा चेप्टर १ की पहली झलक आई सामने, टीजर भी जारी, पोस्टर देख लोगों के खड़े हुए रोंगटे

मुंबई,०१ दिसंबर।कांतारा की अपार सफलता के बाद मेकर्स अब फिल्म का अगला पार्ट कांतारा चैप्टर १ ला रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म की अनाउंसमेंट की गई थी, जिसके बाद फिल्म का पहला लुक और इसका टीजर रिलीज हो गया है, जो काफी शानदार है।
इस टीजर में एक्टर और निर्देशक ऋषभ शेट्टी को एक भयानक और दिलचस्प रूप में दिखाया गया है, जिसे देख वाकई दर्शकों की नींद उडऩे वाली है। टीजर देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि ये पहली फिल्म से ज्यादा रहस्यमयी और शानदार होने वाली है।
टीजर की बात करें तो, इसकी शुरुआत ऋषभ को भयानक जंगल में भागते हुए देखा जा रहा है। बैकग्राउंड में एक खूंखार म्यूजिक भी सुनाई दे रहा है। टीजर को देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।
आपको बता दें कि, कांतारा ने पिछले साल ग्लोबल स्तर पर तहलका मचा दिया था। फिल्म की कहानी और कलाकारों की एक्टिंग ने दर्शकों दीवाना बना दिया था। अब पहले पार्ट के बाद फिल्म के अगले पार्ट का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है।
वहीं कांतारा चैप्टर १ के अगले साल ७ भाषाओं कांतारा चैप्टर-१ को हिंदी और कन्नड़ सहित तमिल, तेलुगु, मलयालम, इंग्लिश और बंगाली भाषा में रिलीज होगी।
इसकी शूटिंग दिसंबर के अंत में शुरू होगी। फिलहाल फिल्म के कलाकारों का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म का पहला लुक असाधारण कहानी से भरी एक समानांतर दुनिया की यात्रा को दर्शाता है।

 

Scroll to Top