44 Views

प्राइम वीडियो पर हुआ क्राइम ड्रामा सीरीज शहर लाखोत का प्रीमियर , दिखा कलाकारों का दिलचस्प अंदाज

मुंबई,०१ दिसंबर। क्राइम ड्रामा सीरीज शहर लाखोत का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफार्म एमॉजोन प्राइम पर ३० नवंबर को हुआ। सीरीज के मुख्य कलाकारों में प्रियांशु पेनयुली, चंदन रॉय सान्याल, कुब्रा सैत और श्रुति मेनन शामिल हैं, जिन्होंने दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ाया और उनका ध्यान खींचा।
८ एपिसोड की सीरीज में कई दिलचस्प पात्र हैं। प्रियांशु को देवेंद्र सिंह तोमर उर्फ देव के रूप में, चंदन को कायरव सिंह के रूप में, कुब्रा ने सब इंस्पेक्टर पल्लवी राज की, जबकि श्रुति ने संध्या की भूमिका निभाई है।
देव के रूप में प्रियांशु खर्चीला बेटा है, जो मजबूरन अपने गृहनगर लौटता है। देव काला गुस्सैल स्वभाव का है, वह अपने प्रियजनों से अलग रहता है।
सीरीज़ का सबसे क्रूर किरदार, कायरव शहर लाखोत का है, जिसे अभिनेता चंदन द्वारा निभाया गया है। कायरव हर चीज में अपने पिता से आगे निकलना चाहता है।
सीरीज में कुब्रा एसआई पल्लवी राज के रूप में एक भ्रष्ट पुलिस स्टेशन में मानदंडों को तोडऩे की कोशिश करती है। दिवा अपराधियों के खिलाफ जाने से नहीं डरती। जब पल्लवी को एक भयानक हत्या की जांच करने का मौका दिया गया, तो वह झूठ के जाल का पर्दाफाश करती है।

Scroll to Top