50 Views

बराक ओबामा के साथ यौन संबंध बनाने का किया दावा

न्यूयॉर्क ,०७ सितंबर। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को लेकर एक व्यक्ति ने बड़ा खुलासा किया गया है। लैरी सिंक्लेयर नाम के इस शख्स का दावा है कि बराक ओबामा ने उसके साथ यौन संबंध बनाए। उसका कहना है कि सेक्स करने से पहले ओबामा सिगरेट पीते थे। इसके अलावा वह ड्रग्स के भी आदी थे। यह शख्स साल २००८ में अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव से पहले भी इस तरह के दावे कर चुका है। कार्लसन कहते हैं, २००८ में ही यह क्लियर हो गया था कि बराक ओबामा पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाते थे और सिगरेट पीते थे। लैरी सिन्क्लेयर नाम के शख्स ने सामने आकर यहां तक कहा है कि वह एफिडेविट पर साइन करने को तैयार है और उसका लाइ डिटेक्टर टेस्ट भी किया जा सकता है। शख्स का कहना है कि उसके दावों में शत प्रतिशत सच्चाई है लेकिन इसे कभी रिपोर्ट नहीं किया गया। सिन्क्लेयर अपने दावों को लेकर होस्ट से कहते हैं, मैंने बराक ओबामा को कोकीन खरीदने के लिए २५० डॉलर दिए थे। उन्होंने कहा, मैने एक सीडी ट्रे पर सूंघने के लिए कतार लगाई लेकिन बराक ने छोटी सी पाइप से इसे पीना शुरू कर दिया। उसने कहा, मैंने बराक की जांघों पर अपना हाथ रगडऩा शुरू किया और उसके बाद वही हुआ जो वह चाहता था।
टकर कार्लसन ने सिंक्लेयर के हवाले से दावा किया कि बराक ओबामा पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाते थे और क्लास ए ड्रग्स का सेवन करते थे।
२०१८ में एक शख्स ने दावा किया था कि उसने बराक ओबामा के साथ संबंध बनाए। उसने कहा था कि वह फ्लोरिडा में मेयर का चुनाव लड़ रहा था। सिंक्लेयर ने दावा किया कि १९९९ में उसने और बराक ओबामा ने दो बार यौन संबंध बनाए। उसने यह भी कहा कि वह बराक ओबामा के साथ ऐसा ना तो पहला व्यक्ति था और ना ही आखिरी। कई और पुरुषों के साथ भी उनके संबंध थे। कार्लसन में एक पोस्ट में यह भी कहा कि सिन्क्लेयर अजीबो गरीब बयान देने के लिए जाने जाते हैं। उनपर कई तरह के धोखाधड़ी और गलतबयानी के भी आरोप हैं।

Scroll to Top