108 Views
Acer introduces new series of Google TVs

एसर ने गूगल टीवी की नयी श्रृंखला पेश की

नयी दिल्ली, ०१ जून। इंडकल टेक्नॉलॉजी ने भारत में एसर की ओर से गूगल टीवी श्रृंखला के लॉन्च की घोषणा की। इसमें विभिन्न आकारों, डिस्प्ले टेक्नॉलॉजी और मूल्यों में विस्तृत उत्पाद श्रृंखला प्रदर्शित की। यहाँ प्रदर्शित उत्पादों में ओलेड डिस्प्ले के साथ फ्लैगशिप ओ सीरीज़ तथा बड़े वूफर्स के साथ ६०-वॉट के स्पीकर सिस्टम आकर्षण का विषय रहा। ओलेड टीवी दो आकारों, ५५ इंच और ६५ इंच वैरिएंट में पेश किए जाएंगे।
इंडकल टेक्नॉलॉजी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आनंद दुबे ने बताया कि प्रमुख अन्य उत्पादों में वी सीरीज़ में एक क्रांतिकारी किफायती क्यूलेड श्रृंखला भी शामिल है, जिसके द्वारा ग्राहकों को किफायती मूल्य में क्यूलेड डिस्प्ले का आनंद लेने का मौका मिलेगा। इससे पहले क्यूलेड टीवी भारत में एक बड़ी आबादी के लिए बहुत महंगे होते थे।
सबसे अच्छा आकर्षण ३२ इंच का एंट्री क्यूलेड वैरिएंट था, जिसके अलावा ४३ इंच, ५० इंच और ५५ इंच के सामान्य वैरिएंट भी थे। यहाँ लॉन्च किए गए अन्य उत्पादों में आई और जी सीरीज़ के वैल्यू सेगमेंट के उत्पाद थे, जो कुछ सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं, जैसे एमईएमसी, डॉल्बी एटमॉस और विजऩ एवं यूएचडी अपस्केलिंग तथा हाई-ब्राइटनेस और कॉन्ट्रैस्ट के साथ अन्य ब्रांडों के प्रीमियम उत्पादों को टक्कर देते हैं।
इन उत्पादों का एक बड़ा आकर्षण ३२ इंच और ४० इंच के आई सीरीज़ वैरिएंट्स में १६ जीबी की इंटरनल मैमोरी है, जो उद्योग का अग्रणी फीचर है, और अन्य ब्रांड के इस आकार के टीवी में मौजूद नहीं है।
लॉन्च कार्यक्रम में एक अन्य आकर्षण संपूर्ण उत्पाद श्रृंखला में बेहतर साउंड का अनुभव है। आई सीरीज़ में ३२ इंच और ४० इंच के मॉडल्स में ३० वॉट के स्पीकर; और ४३ इंच, ५० इंच, ५५ इंच, ६५ इंच एवं ७५ इंच के आकारों के यूएचडी मॉडलों में ३६ वॉट और ४० वॉट के स्पीकर दिए गए हैं।
श्री दुबे ने बताया कि साउंड के मामले में सबसे महत्वपूर्ण सुधार फ्लैगशिप साउंड सीरीज़ में किया गया। एसर की लोकप्रिय एच-सीरीज़ में अब ७६ वॉट का स्पीकर सिस्टम दिया गया है, जो बेहतर बेस और ट्रेबल के साथ ज्यादा प्रभावशाली ऑडियो सेटअप प्रदान करता है। अब प्रीमियम क्यूलेड सीरीज़, डब्लू सीरीज़ में एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले, वॉलपेपर डिज़ाइन, ऑरल साउंड, और मोशन सेंसर्स के साथ गूगल टीवी भी उपलब्ध है।
एसर की ओर से गूगल टीवी की नयी श्रृंखला में ड्युअल बैंड वाईफाई और २-वे ब्लूटूथ ५.०, एचडीएमआई २.१ पोर्ट और यूएसबी ३.०, और डॉल्बी एटमॉस हैं, जो इसकी छ: सीरीज़ के सभी यूएचडी मॉडल में बड़े सुधार हैं। इंडकल ने घोषणा की कि ये उत्पाद रिटेल के लिए अलग-अलग समय पर उपलब्ध होंगे। आई सीरीज छह जून को सभी चैनलों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

Scroll to Top