106 Views

महामारी के बीच थियेटर्स खोलने की चुनौती

टोरंटो, 10 जुलाई। ओंटारियो में मूवी थिएटर्स शुक्रवार को फिर से खुलने की तैयारियां कर रहे हैं। क्योंकि प्रांत में 5 दिन पहले फेस थ्री में जाने का निर्णय किया है। हालांकि थिएटर में पहले की तरह ब्लॉकबस्टर भीड़ करने की मनाही होगी। इसके बजाय, सिनेमाघरों को अधिकतम 50 प्रतिशत क्षमता पर, पूरे भवन के भीतर 1,000 लोगों की सीमा तक संचालित करने की अनुमति दी जाएगी। हालांकि इस निर्णय को सिनेमा उद्योग के पैरोकारों ने मनमाना और अनुचित बताया है।
मूवी थिएटर एसोसिएशन ऑफ़ कैनेडा ने एक बयान जारी कर कहा कि सिनेमाघरों के लिए ओंटारियो की क्षमता प्रतिबंधों का कोई आधार नहीं है। उन्होंने कोविड-19 गाइडलाइन के तहत सुरक्षा उपायों के साथ इस क्षमता सीमा को बढ़ाए जाने की मांग की है।
मूवी थियेटर के फिर से खुलने से ओंटारियो के दर्शकों को मार्वल की “ब्लैक विडो” को बड़े पर्दे पर और ड्राइव-इन थिएटरों के बाहर नवीनतम “फास्ट एंड फ्यूरियस” फ्रेंचाइजी की एफ 9 को देखने का पहला मौका मिलेगा।
गौरतलब है कि प्रांत के मल्टीप्लेक्स उत्तरी अमेरिका में किसी भी अन्य अधिकार क्षेत्र की तुलना में अधिक समय तक बंद रहे हैं। ग्रेटर टोरंटो क्षेत्र के थियेटर्स और मल्टीप्लेक्स पिछले नौ महीने से बंद हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top