57 Views

सनी देओल के दूसरे बेटे राजवीर देओल की ‘दोनों’ का ट्रेलर जारी, ५ अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

मुंबई,०७ सितंबर। जहां सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर २ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं, वहीं उनके बेटे राजवीर देओल भी अभिनय की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी पहली फिल्म दोनों को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनकी जोड़ी पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा के साथ बनी है।अब इस बीच दोनों का ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसमें राजवीर और पालोमा एक-दूसरे के इश्क में डूबे नजर आ रहे हैं।
जियो स्टूडियो ने अपने आधिकारिक एक्स पर दोनों का ट्रेलर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ड्रम रोल। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। दोनों का ट्रेलर जारी। यह फिल्म ५ अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।दोनों के जरिए अवनीश एस बडज़ात्या निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। दोनों की कहानी रोमांस से भरपूर होगी, जिसमें एक शादी के दौरान दुल्हन के दोस्त देव (राजवीर) की मुलाकात दूल्हे की दोस्त मेघना (पालोमा) से होती है।
दोनों की कहानी की बात करें तो फिल्म में देव और मेघना की लव स्टोरी दिखाई गई है जो पहली बार अपने दोस्तों की शादी में मिलते हैं. देव जिसका ६ सालों का रिलेशनशिप टूट जाता है और उसका दिल पहले से ही टूटा होता है उसकी मुलाकात एक टूटे हुए दिल वाली लड़की से हो जाती है और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है.
राजवीर देओल को साल २०२१ में उनके दादा धर्मेंद्र ने लॉन्च किया था. अपने इंस्टाग्राम पर एक राजवीर की एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, अवनीश बडज़ात्या के डायरेक्शन के साथ अपने पोते राजवीर देओल को सिनेमा की दुनिया से परिचित करा रहा हूं. मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि आप दोनों बच्चों को भी उतना ही प्यार दें जितना आपने मुझे दिया है.
बता दें कि इसे पहले सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने २०२१ में आई फिल्म पल पल दिल के पास से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म का डायरेक्शन खुद करण के पिता सनी देओल ने किया था और करण के साथ सहर बाम्बा लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाती नजर आई थीं.

Scroll to Top