82 Views

वेब सीरीज़ आर्या ३ का प्रोमो वीडियो जारी, डिज्नी+हॉटस्टार पर ३ नवंबर को होगी रिलीज

मुंबई,२७ अक्टूबर। सुष्मिता सेन को आखिरी बार वेब सीरीज ताली में देखा गया था, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर उपलब्ध है। आने वाले दिनों में सुष्मिता वेब सीरीज आर्या के तीसरे किस्त आर्या ३ में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाएंगी। आर्या के पहले और दूसरे सीजन के बाद से ही दर्शक इसके तीसरे सीजन का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। अब आर्या ३ का प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें सुष्मिता जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं।
सामने आए प्रोमो वीडियो में सुष्मिता अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए दुनिया से भिड़ती दिखाई दे रही हैं। आर्या ३ का प्रीमियर ३ नवंबर को डिज्नी+ हॉटस्टार पर किया जाएगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने आधिकारिक एक्स पर आर्या ३ का प्रोमो वीडियो साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, भ्रष्टाचार के सामने अच्छी बात यह है कि एक बार कायम करने का समय आ चूका है। शेरनी तैय्यार है।इसका निर्देशन राम माधवानी द्वारा किया गया है।
सुष्मिता ने सीरीज में आर्या सरीन का किरदार निभाया है। उन्होंने खुलासा किया है कि कैसे स्क्रिप्ट की शुरुआत से छापी गई आर्या की ताकत सीजन तीन में उनकी उपस्थिति को मजबूत कर रही है।
उसी के बारे में बात करते हुए, पूर्व मिस यूनिवर्स ने कहा, मैं आर्या से प्रेरित रही हूं, जिस तरह से हम शूट करते हैं, उन दोनों की सच्चाई घुल-मिल जाती है, सुष्मिता के मौजूद होने और आर्या के सुष्मिता से प्रभावित होने की भी सच्चाई होनी चाहिए।
उन्होंने आगे कहा, आर्या की ताकत का पता उस पल से चलता है जब मैंने यह स्क्रिप्ट पढ़ी, मैं इसे अपने साथ ले गई। मुझे लगता है कि सीजन तीन में यह और भी मजबूत हो गई है।

Scroll to Top