77 Views

हिमेश रेशमिया की बदमाश रविकुमार का हिस्सा बने प्रभुदेवा, निभाएंगे नकारात्मक किरदार

मुंबई,२७ सितंबर। हिमेश रेशमिया पिछले लंबे वक्त से अपनी आने वाली फिल्म बदमाश रविकुमार को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसकी घोषणा उन्होंने पिछले साल एक प्रोमो के साथ की थी।यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी, जिसमें हिमेश अहम भूमिका में नजर आएंगे।ताजा खबर यह है कि बदमाश रविकुमार में हिमेश की भिड़ंत प्रभुदेवा से होगी। फिल्म में वह नकारात्मक किरदार निभाते नजर आएंगे।दिलचस्प बात यह है कि प्रभुदेवा पहली बार हिंदी फिल्म में खलनायक अवतार में दिखाई देंगे।
हिमेश ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बदमाश रविकुमार का पोस्टर साझा किया है। इसके साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज तारीख से पर्दा उठा दिया है।यह फिल्म अगले साल दशहरा के खास मौके पर यानी ११ अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।बता दें, हिमेश हिंदी सिनेमा के सबसे सफल संगीतकारों में से एक हैं और उन्होंने आप का सुरूर के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखा था।
नवंबर २०२२ में, हिमेश ने एक शीर्षक घोषणा टीजऱ के साथ फिल्म की घोषणा की। नई किस्त उनकी हिट फिल्म द एक्सपोज से उनके प्रतिष्ठित चरित्र रवि कुमार का स्पिन ऑफ है, यह फिल्म एक एक्शन म्यूजिकल एंटरटेनर है जिसमें उनका मुकाबला १० सनसनीखेज खलनायकों से है।
एक बयान के अनुसार, १९७० के दशक के ग्लैमरस और जीवन से भी बड़े युग पर आधारित, यह फिल्म एक संगीतमय एक्शन मनोरंजक फिल्म होगी जिसमें शानदार गाने और दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ एक्शन निर्देशकों द्वारा डिजाइन किए गए कुछ बहुत ही हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होंगे।

Scroll to Top