17 Views

मतभेदों को दूर रखें, पार्टी की सफलता को प्राथमिकता दें: खड़गे

नई दिल्ली,१८ सितंबर। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी नेताओं से अपने मतभेदों को दूर करने और आगामी विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनावों में पार्टी की सफलता को प्राथमिकता देने को कहा है।
खड़गे, जो पार्टी की सर्वोच्च निर्णय लेने वाली संस्था कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) को संबोधित कर रहे थे, ने कहा, “हमें अपने मतभेदों को दूर करना होगा और आगामी चुनाव जीतने के लिए मिलकर काम करना होगा। पार्टी की सफलता सबसे महत्वपूर्ण बात है।”
खड़गे ने कहा कि पार्टी को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का उदय और नई क्षेत्रीय पार्टियों का उदय भी शामिल है। हालाँकि, उन्होंने कहा कि कांग्रेस अभी भी एकमात्र पार्टी है जो भाजपा को एक विश्वसनीय विकल्प प्रदान कर सकती है।
सीडब्ल्यूसी की बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी शामिल हुए।
बैठक में आगामी चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों, देश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति और पार्टी की विचारधारा सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई।

Scroll to Top