fbpx

आरआरआर से जूनियर एनटीआर का इंटेंस लुक आया सामने, 9 दिसंबर को रिलीज होगा ट्रेलर

December 8, 2021

नई दिल्ली, 8 दिसंबर। जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत ‘आरआरआर’ मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. आज मेकर्स ने जूनियर एनटीआर का कोमाराम भीम के रूप में एक पोस्टर शेयर किया है. जिसे देखने के बाद फैंस की उम्मीदें बढ़ गई है. एसएस राजमौली की फिल्म ‘आरआरआर’ को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. ये फिल्म पिछले तीन साल से बन रही है. इससे पहले राजमौली ने ‘बाहुबली’ का निर्देशन किया था जिसके बाद से फैंस की इस फिल्म से उम्मीदें दोगुनी हो गई है.
इस पोस्टर में जूनियर एनटीआर इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं और टोंड सिक्स पैक एब्स को फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं. ट्विटर पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि ये आपके भीम हैं. जूनियर एनटीआर इस लुक में शर्टलेस नजर आ रहे हैं और उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं. निर्माताओं ने घोषणा की शाम 4 बजे सीताराम राजू के रूप में राम चरण का पोस्टर भी रिलीज किया जाएगा. फैंस इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.
राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर फिल्म आरआरआर का ट्रेलर 9 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. पहले ये ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज होने वाला था. लेकिन कुछ कारणों से इस टाल दिया गया. निर्माताओं ने कहा था कि कुछ कारणों की वजह से आरआरआर के ट्रेलर को पोस्टपोन करना पड़ा है और अब जल्द ही नई डेट की घोषणा की जाएगी. नए पोस्टर में जूनियर एनटीआर और राम चरण को पानी और आग के रूप में दिखाया गया है. फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीतारामा राजू और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम का किरदार निभा रहे हैं.
इस फिल्म को एसएस राजामौली ने डॉयरेक्ट किया है जिसमें महान स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन की काल्पनिक कहानी को दिखाया गया है. फिल्म को बनाने के लिए 400 करोड़ रुपये खर्च हुए है. इसमें टॉलीवुड, बॉलीवुड और हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने काम किया है. एम0एम0 कीरवानी संगीतकार हैं. डीवीवी एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म का निर्माण किया है और 7 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.