49 Views

दीपा मेहता की अगली फिल्म में नजर आएंगी फ्रीडा पिंटो

मुंबई,०३ दिसंबर। भारतीय सिनेमा की जानी-मानी निर्देशक, निर्माता और लेखिका दीपा मेहता ने आखिरी बार डॉक्यूमेंट्री आई एम सीरत का निर्देशन किया था।अब दीपा अपनी आगामी फिल्म की तैयारियों में जुट गई हैं, जो अवनि दोशी के लोकप्रिय उपन्यास बर्न्ट शुगर पर आधारित होगी। इस फिल्म के लिए दीपा ने फ्रीडा पिंटो के साथ पहली बार हाथ मिलाया है।फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है और अगले साल की शुरुआत में पुणे में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।
दीपा ने पहली बार फ्रीडा के साथ काम करने की खबरों पर मुहर लगाई है। उन्होंने कहा, “मैं वर्तमान में अवनि दोशी के उपन्यास बर्न्ट शुगर पर आधारित एक फीचर फिल्म पर काम कर रही हूं। फिल्म में फ्रीडा पिंटो मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। मैं उनके साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं।”इस फिल्म की कहानी मां-बेटी पर आधारित होगी, जिसमें फ्रीडा बेटी का किरदार निभाने वाली हैं।
फ्रीडा एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से अमेरिकी और ब्रिटिश फिल्मों में दिखाई दी हैं।मुंबई में जन्मी और पली-बढ़ी फ्रीडा ने छोटी उम्र में ही अभिनेत्री बनने का सपना देख लिया था, जिसे सच करने के लिए उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू किया।
फ्रीडा ने अपने करियर की शुरुआत साल २००८ में आई फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर से की थी।वह अब तक लव सोनिया, लव वेडिंग रिपीट, हिलबिली एलीगी और अन्य फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।
दीपा मेहता भारतीय सिनेमा की जानी-मानी निर्देशक, निर्माता और लेखिका हैं। उन्हें एलीमेंट्स ट्रिलॉजी, फायर, अर्थ और वॉटर जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। वह एक अभिनेत्री के रूप में भी आशिकी, फॉर द रिकॉर्ड और जुर्म जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Scroll to Top