45 Views

एनिमल पार्क में दिखेगा रणबीर कूपर का ज्यादा खूंखार अंदाज, २०२५ में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

मुंबई। रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर जैसे सितारों से सजी फिल्म एनिमल २०२३ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी।संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ५५६.३१ करोड़ रुपये का कारोबार किया था।एनिमल की सफलता के बाद अब दर्शक फिल्म की दूसरी किस्त एनिमल पार्क का इंतजार कर रहे हैं।ताजा खबर यह है कि एनिमल पार्क की स्क्रिप्ट के लेखन की शुरुआत जल्द होगी।
रिपोर्ट के मुताबिक, एनिमल पार्क की स्क्रिप्ट पर काम अगले महीने से शुरू होगा। फिल्म की शूटिंग २०२५ में शुरू होगी।दूसरे भाग की कहानी ठीक उस समय तैयार हो गई थी, जब एनिमल लिखी गई थी। इसमें रणबीर का एनिमल से ज्यादा खतरनाक अवतार देखने को मिलेगा।एनिमल पार्क की कहानी रणविजय और उनके हमशक्ल पर केंद्रित होगी।एनिमल में बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार भी हैं।
एनिमल पार्क के अलावा रणबीर, नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म रामायण में राम के किरदार को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, इसकी फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।इसके अलावा रणबीर ने हाल ही में अपनी नई फिल्म का ऐलान किया था, जिसका नाम लव एंड वॉर रखा गया है।इसमें वह आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा संजय लीला भंसाली ने संभाला है।

Scroll to Top