42 Views

ब्रैम्पटन मेयर पैट्रिक ब्राउन ने नासिर शाह को बनाया ब्रैम्पटन का बिज़नेस एंबेसडर

 

ब्रैम्पटन। विश्व व्यापी कोविड, दो – दो महायुद्धों, बढ़ती बेरोज़गारी, आर्थिक मंदी के कारण ढेर सारे बिजनेसेस का बंद होना और छोटे बिज़्नेस का लगातार स्ट्रगल करना पूरी दुनिया को परेशान कर रहा है.

ऐसे में म्यूनिसिपल, प्रोविंशियल और फ़ेडरल लेवल के सभी सरकारों से उम्मीद की जाती है कि वे अपने जुरिसडिक्शन के अंदर बिजनेसेस को सपोर्ट करने का काम करेंगी. इस मामले में ओंटेरीयो कैनेडा का तेज़ी से बढ़ता हुआ नगर ब्रैंपटन अपने दुबारा निर्वाचित हुए मेयर पैट्रिक ब्राउन के साथ बिजनेसेस को बढ़ाने के लिए प्रयास कर रहा है.

उल्लेखनीय है कि ब्रैंपटन मेयर पैट्रिक ब्राउन सिर्फ़ म्यूनिसिपल लेवल के नेता नहीं हैं बल्कि उनके पास ओंटेरीयो और कैनेडा के राष्ट्रीय स्तर का अनुभव है. मेयर पैट्रिक ब्राउन अपने तमाम अनुभवों का उपयोग ब्रैंपटन को समृद्ध करने में लगा रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने पाकिस्तानी मूल के उद्दमी नासिर शाह को ब्रैंपटन का बिज़्नेस ब्रांड अंबेसडर बनाया है.

इस अवसर पर ब्रैंपटन बिज़्नेस अंबेसडर नासिर शाह के सम्मान में ब्रैंपटन के रिएल स्टेट उद्योग के जाने-माने नाम कैप्टेन रियलिटी ने एक सम्मान समारोह आयोजित किया।
इस कार्यक्रम में ब्रैंपटन के मेयर पैट्रिक ब्राउन ने नासिर शाह की प्रशंसा करते हुए कहा कि व्यापारी अर्थव्यवस्था की रीढ़ होते हैं। श्री नासिर शाह अपने व्यापारिक कौशल और कार्यों से न केवल देश के व्यापारिक समुदाय को सशक्त किया है बल्कि देश की अर्थव्यवस्था में भी अपना बड़ा योगदान दिया है। उन्होंने नई पीढ़ी को व्यापार के प्रति आकर्षित किया है। समाज को उनके जैसे प्रेरक व्यक्तित्व की बहुत आवश्यकता है।
इस दौरान ब्रैंपटन के गणमान्य लोग और बिजनेसमेन भी कार्यक्रम में शामिल हुए और नासिर शाह को उनकी उपलब्धियां पर बधाई देते हुए प्रशंसा की।

Scroll to Top