62 Views

मिल्टन, ओन्टारियो में उपचुनाव लड़ने पर गंभीरता से विचार कर रही हैं बोनी क्रॉम्बी

ओटावा। ओन्टारियो लिबरल लीडर बोनी क्रॉम्बी का कहना है कि वह मिल्टन, ओन्टारियो में रिक्ति घोषित होने के बाद उप-चुनाव में भाग लेने पर गंभीरता से विचार कर रही हैं।
क्रॉम्बी ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा,“हम इस पर बहुत गंभीरता से विचार कर रहे हैं। मैं उनके मुद्दों से बहुत परिचित हूं।”
जब उनसे पूछा गया कि वह निर्णय कब लेंगी, तो उन्होंने कहा, “जल्द ही”, उन्होंने कहा कि नामांकन खुलने से पहले उपचुनाव की घोषणा की जाएगी।
आपको बता दें कि जनवरी में, एमपीपी परम गिल ने कहा था कि वह कंजर्वेटिव पार्टी के लिए संघीय रूप से चुनाव लड़ने के लिए अपनी मिल्टन सीट से इस्तीफा दे देंगे।
उनके इस्तीफे से क्रॉम्बी के लिए संभावित सीट खुल जाएगी, जिन्होंने २०२२ के चुनाव के बाद लिबरल नेता का पद प्राप्त किया है।
क्रॉम्बी ने स्पष्ट कर दिया है कि वह किसी भी राइडिंग में नहीं लड़ेंगी। पूर्व पीसी एमपीपी मोंटे मैकनॉटन के इस्तीफे के बाद लैंबटन-केंट-मिडिलसेक्स में मार्च के अंत से पहले उपचुनाव होना तय है।
अपने गृहनगर मिसिसॉगा के निकट होने के कारण, मिल्टन क्रॉम्बी के लिए एक बेहतर संभावना हो सकती है। उन्होंने मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वह मिल्टन लाइन पर दो-तरफ़ा गो ट्रेन सेवा की प्रबल समर्थक हैं – जिसकी घोषणा डग फोर्ड सरकार ने इस महीने की शुरुआत में की थी।
उन्होंने कहा, “यह कुछ ऐसा है जिसकी मिसिसॉगा शहर और मिल्टन शहर २० वर्षों से अधिक समय से वकालत कर रहे हैं।”
विधायिका में सीट के बिना, क्रॉम्बी कोई प्रस्ताव पेश नहीं कर सकती या प्रश्नकाल में भाग नहीं ले सकती। हालाँकि, वह क्वींस पार्क में समाचार सम्मेलनों और कार्यक्रमों में भाग ले सकती हैं।

Scroll to Top