99 Views

वीकेंड पर मेंटेनेंस के लिए बंद रहेगा गार्डिनर एक्सप्रेसवे

टोरंटो, 9 जुलाई। आज रात 11 बजे से, प्रमुख टोरंटो आर्टरी वीकेंड के लिए बंद हो जाएगी ताकि क्रू वार्षिक मेंटिनेंस कर सकें। बंद डीवीपी से हाईवे 427 तक दोनों तरफ से प्रभावी होगा। गार्डिनर सोमवार 12 जुलाई सुबह 5 बजे तक बंद रहेगा।
इसलिए इस वीकेंड में शहर में घूमने वाले ड्राइवर्स को एक ऐसा रूट प्लान बनाना होगा जिसमें गार्डिनर एक्सप्रेसवे शामिल न हो।
इस वीकेंड के ActiveTO बंद होने के हिस्से के रूप में लेस्ली स्ट्रीट और वुडबाइन एवेन्यू के बीच लेक शोर बुलेवार्ड ईस्ट के साथ पूर्व की ओर जाने वाली गलियों का एक हिस्सा भी बंद कर दिया जाएगा।
अन्य एक्टिवटीओ क्लोजर में एग्जिबिशन प्लेस और हाई पार्क के भीतर सड़कें शामिल हैं; फ्रंट स्ट्रीट ईस्ट और रोसेडेल वैली रोड के बीच बेव्यू एवेन्यू; बायव्यू एवेन्यू और स्प्रूस स्ट्रीट के बीच रिवर स्ट्रीट और ब्रिमली रोड और स्कारबोरो गोल्फ क्लब रोड के बीच स्कारबोरो में मीडोवे।
प्रमुख रोडवर्क के अलावा, टीटीसी इस वीकेंड में भी मेंटिनेंस को एडजस्ट करने के लिए अपने कुछ शेड्यूल को मोडिफाइ कर रहा है।

सेंट जॉर्ज और ब्रॉडव्यू स्टेशनों के बीच लाइन 2 पर सबवे सेवा प्रिंस एडवर्ड वायडक्ट पर बीम रीप्लेसमेंट कार्य को समायोजित करने के लिए रविवार, 11 जुलाई को दोपहर से शुरू होगी। सुबह नियमित सेवा की जगह शटल बसें चलेंगी।
10 और 11 जुलाई को, टीटीसी स्पैंडिना और सेंट जॉर्ज स्टेशन के बीच लीक को ठीक करने का काम करेगा। टीटीसी का कहना है कि प्रत्येक रात मिडनाइट से, यात्रियों को नॉर्थबाउंड ट्रेन में चढ़ने के लिए प्लेटफार्म्स के साउथ की और से चढ़ना होगा जिससे उन्हें नॉर्मल वेटिंग पीरियड थे थोड़ा ज्यादा समय लग सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top