86 Views

लाइसेंस सस्पेंड होने के बावजूद कार चलाते एक गिरफ्तार

टोरंटो,12 अगस्त। यॉर्क क्षेत्र की पुलिस का कहना है कि उन्होंने एक ऐसे ड्राइवर को पकड़ा है जिसका लाइसेंस लगभग 30 मिनट पहले दूसरे वाहन को चलाते हुए निलंबित कर दिया गया था।
घटना पिछले हफ्ते रिचमंड हिल में लेस्ली स्ट्रीट और 19 वीं एवेन्यू के पास सुबह 9:20 बजे हुई। पुलिस ने बताया कि 59 वर्षीय ड्राइवर को 60 किमी / घंटा क्षेत्र में 115 किमी / घंटा की गति से यात्रा करते देखा गया था। चालक पर स्टंट ड्राइविंग और तेज गति का आरोप लगाया गया था और सात दिन का लाइसेंस निलंबन जारी किया गया था। उनका वाहन भी 14 दिनों के लिए जब्त कर लिया गया था।
पुलिस ने कहा कि चालक सुबह 10:30 बजे दोस्त के साथ घटनास्थल से चला गया। लेकिन फिर, सुबह 10:55 बजे, पुलिस को वही व्यक्ति योंग स्ट्रीट और स्टॉफविले रोड के पास एक एलसीबीओ स्थान पर एक अलग वाहन चलाते हुए दिखाई दिया।
ट्विटर पर पोस्ट किए गए दूसरे ट्रैफिक स्टॉप के एक वीडियो में, यॉर्क के एक क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी को उस व्यक्ति को गिरफ्तार करने से पहले उसका लाइसेंस मांगते हुए सुना जा सकता है।
उस कार को सात दिनों के लिए जब्त कर लिया गया था और चालक को घर भेज दिया था।
ओंटारियो सेफ्टी लीग के अध्यक्ष और सीईओ ब्रायन पैटरसन ने कहा कि वह घटनाओं की श्रृंखला से हैरान नहीं हैं।”डरावना हिस्सा यह है कि लोग हर समय निलंबित रहते हैं और गाड़ी चलाना जारी रखते हैं,वे कोर्ट हाउस से बाहर आते हैं और अपनी कारों में बैठते हैं और घर जाते हैं।”
दिलचस्प बात यह है कि इस मामले में चालक को दोनों अपराधों के लिए एक ही अदालत की तारीख जारी की गई थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top