86 Views

रोनाल्डो की सीआर सेवन ने मिंत्रा के साथ साझेदारी की

बेंगलुरु ,५ मई। ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म मिंत्रा ने भारत में पहली बार स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का इत्र सीआर सेवन लॉन्च करने की घोषणा की है। यह पहले से ही ४० देशों में उपलब्ध है। सीआर सेवन भारत में उनके फैन के लिए १६ अलग-अलग श्रेणियों में उपलब्ध होगा।

सीआर सात को २०१७ में लॉन्च किया गया था जो स्टार फुटबॉलर के लाइफस्टाइल को उनके फैन के बीच पहुंचाने के लिए एक बांड के रुप में लाया गया। सीआर सेवन इत्र उनके प्रशंसको और खेल प्रेमियों को उनकी दुनिया का एक सुगंधित अनुभव देता है। यह ब्रांड दुनिया के चालीस देशों में मौजूद है।

सीआरसेवन को १४ से ४० वर्ष के खेल प्रेमियों तथा स्टार फुटबॉलर के चाहने वालों के लिए बनाया गया है। उल्लेखनीय है कि स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो उन लोगों में शुमार हैं जिन्हें इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है तथा पूरी दुनिया के साथ-साथ भारत में भी उन्हें खासा पसंद किया जाता है। सीआर सेवन मिंत्रा पर परफ्यूम, बॉडी मिस्ट, डिओडोरेंट्स और गिफ्ट सेट के साथ उपलब्ध होगा। सुंदरता और सुगंध मिंत्रा पर कुछ लोकप्रिय श्रेणियों में से एक है। मिंत्रा के साथ साझेदारी कर ब्रान्ड उन लोगों तक पहुंच पायेगा जो वैश्विक फैशन की तलाश में रहते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top