86 Views

राज कुंद्रा की ऐप से मिली 51 अश्लील फिल्में

मुंबई,1 अगस्त। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों जेल में हैं। राज और उनके दोस्त रायन थॉर्पे को पिछले महीने मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद से राज कुंद्रा और उनकी कंपनी के खिलाफ लगातार नए सबूत निकलकर सामने आ रहे हैं। अब खबर है कि मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा की ऐप से 51 अश्लील फिल्मों को जब्त किया है।
एक न्यूज वेबसाइट की खबर के अनुसार इस मामले में सरकारी वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया है कि पुलिस ने 51 अश्लील फिल्मों को जब्त दिया है। यह फिल्में उनके दो ऐप से बरामद की गई है। सरकारी वकील अरुणा पई ने कोर्ट में कहा है कि हॉटशॉट ऐप से 51 अश्लील और आपत्तिजनक फिल्में जब्त की हैं। वकील ने कहा है कि इन फिल्मों का सीधा कनेक्शन राज कुंद्रा से है।
अरुणा पई ने राज कुंद्रा और रायन थॉर्पे की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए न्यायमूर्ति अजय गडकरी की पीठ को बताया है कि राज कुंद्रा और रायन थॉर्पे पर ‘अश्लील कंटेंट स्ट्रीमिंग करने का गंभीर’ आरोप है और पुलिस ने ‘फोन और स्टोरेज डिवाइस से कंटेंट भी जब्त किया है’। अरुणा पई ने यह भी कहा कि राज कुंद्रा ने उनके हॉटशॉट ऐप पर उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के साथ एक ईमेल संदेश था, जो लंदन में एक कंपनी के मालिक हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top