70 Views

मिसिसांगा में गोलीबारी, एक की मौत, चार

ओंटारियो। पील रीजनल पुलिस ने बताया कि मिसिसॉगा, ओंटारियो में शनिवार को हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए जिन्हें ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया।
अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने शाम 7:30 बजे से ठीक पहले ग्लेन एरिन ड्राइव और द कॉलेजवे के क्षेत्र में एक शूटिंग की रिपोर्ट मिली। जिस पर उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए टीम घटनास्थल पर रवाना कर दी।
शनिवार की रात घटनास्थल से पत्रकारों से बात करते हुए पील पुलिस कांस्टेबल डैनी मार्टिनी ने कहा कि अधिकारियों ने पाया कि मौके पर 5 लोगों को गोली लगी थी । इनमें से एक व्यक्ति को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया, जबकि चार अन्य पीड़ितों को अलग-अलग ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। मार्टिनी पीड़ितों की कंडीशन, जेंडर या उम्र के बारे में कोई अपडेट नहीं दे सकीं।
पुलिस का कहना है कि कई फूड स्टोर्स के आसपास के एक प्लाजा में गोलीबारी हुई। वे इस बात की पुष्टि नहीं कर सके कि घटना घर के अंदर हुई या बाहर। वे यह भी नहीं बता सके कि गोली मारने का कारण क्या है।
वहीं शनिवार रात तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि वे कितने शूटर्स की तलाश कर रहे हैं। दरअसल उनके पास घटना के बारे में “बहुत सीमित जानकारी” है। पुलिस डिपार्टमेंट द्वारा अभी तक कोई सस्पेक्ट डिस्क्रिप्शन जारी नहीं किया गया है।
होमिसाइड यूनिट ने मामले को अपने हाथ में ले लिया है और इन्वेस्टिगेटर्स गवाहों या किसी ऐसे व्यक्ति से संपर्क करने की अपील कर रहे हैं जिसके पास डैशकैम फुटेज हो। इस बीच पुलिस जांच के चलते क्षेत्र में महत्वपूर्ण सड़कें बंद कर दी गई हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top