97 Views

बनेगी सौरव गांगुली की बायोपिक, ऑन स्क्रीन दिखेगा दादा का सफर

मुंबई,13 जुलाई। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, महेन्द्र सिंह धोनी और मोहम्मद अजहरुद्दीन के बाद अब बारी सौरव गांगुली की है। बॉलीवुड से पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की जीवनी पर बायोपिक बनने की खबर आ रही है। पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई के प्रेसिडेंट सौरव ने इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भी भर दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह 200 से 250 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म हो सकती है। कहा यह भी जा रहा है कि सौरव गांगुली की भूमिका में रणबीर कपूर नजर आएंगे।
एक इंटरव्यू में सौरव गांगुली ने इस बात की पुष्टि की है कि उनके जीवन पर बायोपिक बन रही है।
रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है और प्रोडक्शन हाउस भी सौरव से कई बार मिल चुका है। इसके अलावा सूत्रों का कहना है कि प्रोडक्शन हाउस ने लीड रोल के लिए एक्टर का नाम भी तय कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर का नाम इसके लिए प्रायॉरिटी पर हैं, लेकिन दो और एक्टर्स को इस रोल के लिए सोचा जा रहा है। हालांकि, अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है।
गौरतलब है कि कुछ समय पहले नेहा धूपिया ने सौरव गांगुली का ऑनस्क्रीन किरदार निभाने के लिए ऋतिक रोशन का नाम सजेस्ट किया था। इस पर पूर्व क्रिकेटर सौरव ने कहा, “लेकिन उन्हें मेरी जैसी बॉडी बनानी होगी। कई लोगों को ऋतिक की बॉडी पसंद है, वह अच्छे दिखते हैं, मस्कुलर हैं, लोग कहेंगे कि अरे, आपकी ऋतिक जैसी बॉडी होनी चाहिए, लेकिन ऋतिक को मेरे जैसी बॉडी में आना होगा जो बहुत मुश्किल है।”
रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म सौरव गांगुली की पूरी जर्नी के बारे में होगी। युवा क्रिकेटर बनने से लेकर इंडियन नेशनल टीम के कप्तान बनने तक का सफर इसमें दिखाया जाएगा। यह भी दिखाया जाएगा कि सौरव किसी तरह बीसीसीआई के प्रेसिडेंट बने। बहरहाल जो भी हो, दादा के फैंस इस खबर को लेकर काफी उत्साहित हैं और बेसब्री से इस प्रोजेक्ट के लॉन्च होने तथा स्क्रीन पर आने का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top