93 Views

तीसरी बार मां बनी वंडर वूमेन, फैंस ने किया चीयर्स

लॉस एंजेलिस,1 जुलाई। वंडर वुमन फेम एक्ट्रेस गैल गडोट तीसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंने अपनी न्यूबॉर्न बेबी और फैमिली के साथ फोटो शेयर कर इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ साझा किया है। इस खबर के आते ही इंस्टाग्राम पर बधाईयों का तांता लग गया है। प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस समेत कई सेलेब्स और फैंस ने उन्हें बधाईयां दी हैं।
गैल गडोट ने फैमिली फोटो शेयर कर लिखा- ‘मेरा प्यारा पर‍िवार, मैं बहुत आभारी, खुश (और थकी हुई) हूं। हम डेनिएला को अपने पर‍िवार में शामिल कर बहुत उत्साह‍ित हैं। आप सभी को मेरा प्यार और आपकी अच्छे स्वास्थ्य की कामना।’ फोटो में उनके हसबेंड येरोन वरसानो और उनकी बेट‍ियां माया और अल्मा न्यूबॉर्न बेबी डेनिएला के साथ नजर आ रहे हैं।
2009 में रिलीज हुई फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की फिल्म से इसराइली मूल की एक्ट्रेस गैल गैडोट को पहली बार नोटिस किया गया था। इसके बाद 2017 में आई जस्टिस लीग और वंडर वूमेन ने उन्हें हॉलीवुड में अलग पहचान दिलाई।
गौरतलब है कि गैल ने इसी साल मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने अप्रैल में जिम्मी किमेल के साथ बातचीत में बताया था कि कैसे उन्होंने अपनी बेट‍ियों को तीसरे बेबी के आने के बारे में जानकारी दी। उनकी बेटी माया बहुत एक्साइटेड थी। बेबी का जेंडर रिविलेशन गैल ने केली और रयान के साथ एक लाइव शो के दौरान किया था जब उन्होंने बताया था कि उन्हें बेटी होने वाली है।
पिछले दिनों आपको बता दें कि इजरायल-फिलिस्तीन के बीच जंग पर गैल ने अपनी चुप्पी तोड़ी थी। गैल ने पोस्ट किया था- ‘मेरा देश युद्ध में खड़ा है ये देख कर मेरा दिल टूट रहा है। ये एक ऐसी चाल है जो लंबे समय से चल रही है। इजरायल एक आजाद और सुरक्ष‍ित देश के तौर पर रहने का हकदार है। हमारे पड़ोसी भी ये हक रखते हैं। मैं पीड़‍ितों और उनके पर‍िवार के लिए दुआ करती हूं। मैं इसके खत्म होने की दुआ करती हूं।’ उनके इस पोस्ट के बाद काफी बवाल मचा था। कई लोगों ने उन्हें इसके लिए ट्रोल किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top