206 Views

खेल के मैदान पर फटी पाकिस्तानी खिलाड़ी की पैंट, नेटीजन ने किया ट्रोल

रावलपिंडी,8 मार्च। ऑस्ट्रेलिया तथा पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान मैदान पर एक अजब वाकया देखने को मिला। खेल के दौरान एक पाकिस्तानी खिलाड़ी की पेंट फट गई जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दर्शकों ने वीडियो के जमकर मजे लिए और पाकिस्तानी खिलाड़ियों को खूब ट्रोल किया।
ऑस्ट्रेलियाई टीम इस समय पाकिस्तान के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 4 मार्च से रावलपिंडी में खेला जा रहा है। आज खेल का पांचवां और आखिरी दिन है। मैच तेजी से ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है। इस वक्त मुकाबला भले ही बेरंग नजर आ रहा हो, लेकिन चौथे दिन मैदान पर एक मजेदार घटना हुई। ऑस्ट्रेलियाई पारी के 123वें ओवर में गेंदबाजी का जिम्मा नौमान अली को सौंपा गया। ओवर की 5वीं गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने रिवर्स स्वीप शॉट खेला।पॉइंट की ओर गई बॉल को पकड़ने के लिए वहां शान मसूद मुस्तैद थे। चौका रोकने के चक्कर में वह बाउंड्री रोप से जा टकराए। शरीर ने ऐसा रगड़ा खाया कि बायीं ओर से पैंट ही फट गई।
इस घटना के सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर मजे लिए। पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी चार विकेट पर 476 रन बनाकर घोषित कर दी थी। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 459 रन बनाए। चौथे दिन रात को तेज बारिश के चलते मैदान गीला होने से सुबह के सेशन में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top