115 Views

आर आर आर का मेकिंग वीडियो रिलीज, मेगा बजट-मल्टी स्टारर फिल्म के इंतजार में प्रशंसक

मुंबई,15 जुलाई। भारत की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक आरआरआर ने अपना मेकिंग वीडियो लॉन्च कर दिया है। जिसके साथ दर्शकों को इस भव्य फिल्म की पहली झलक देखने को मिली है। निर्देशक एसएस राजामौली, पेन मूवीज और उनकी आरआरआर टीम ने अपने सोशल मीडिया पर मेकिंग वीडियो शेयर किया है। रिलीज मेकिंग वीडियो में एसएस राजामौली की आरआरआर के सेट पर स्वतंत्रता पूर्व युग के लिए एकदम परफ़ेक्ट सेटिंग दिखाई देती है।
फिल्म में एक साथ आने वाले विभिन्न इंडस्ट्रीज़ के सभी बड़े सितारों की एक झलक मेकिंग वीडियो में देखने को मिलेगी। मेकिंग वीडियो यह साबित करने के लिए काफी है कि आरआरआर वास्तव में भारत की सबसे बड़ी और भव्य फिल्मों में से एक होने जा रही है।
स्वतंत्रता पूर्व भारत के दौर पर बनी यह फिल्म प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा जीवन पर एक काल्पनिक कहानी है।
भारत की इस सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर मूवी में राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट नज़र आएंगी। यह फिल्म तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। “आरआरआर” कोविड परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए 13 अक्टूबर 2021 में दुनिया भर में कई स्क्रीन पर अपना जलवा दिखाने को तैयार है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top