कृतिका शर्मा ने कास्टिंग डायरेक्टर विकी सिदाना पर लगाया आरोप

मुम्बई। भारत में मी टू मूवमेंट में अब तक कई बॉलिवुड सिलेब्स पर आरोप लग चुका है। अब ऐक्टर कृतिका शर्माने कास्टिंग डायरेक्टर विकी सिदानापर यौन शोषण और रेप की कोशिश का आरोप लगाया है। जूम टीवी को दिए गए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कृतिका ने 5 साल पहले हुई इस घटना के बारे में बताया। जूम को दिए गए इंटरव्यू के मुताबिक कृतिका ने बताया कि वह 2013 में एक ऑडिशन के सिलसिले में विकी सिदाना से मिलने गई थीं। चुने जाने के बाद उन्हें बुलाया गया था। यह सब जल्दबाजी में हुआ और वह फाइनल नहीं थीं तो उन्हें अपना टिकट बुक करवाने और रहने की व्यवस्था करने को कहा गया। उन्होंने टिकट बुक कर लिया लेकिन रहने के लिए विक्की सिदाना के ऑफिस से मदद मांगी।

इस सिलसिले में जो महिला मेरे टच में थी उसने बताया कि उसने विकी से बात की है वह कुछ न कुछ इंतजाम कर देंगे। कृतिका के मुताबिक उन्होंने विकी को फोन किया तो उन्होंने कहा कि मेरी कई फीमेल फ्रेंड्स हैं तो मैं तुम्हारी व्यवस्था कर दूंगा। उन्होंने बताया कि मुंबई पहुंचने के बाद वह विकी के ऑफिस गईं तो उन्होंने पहला सवाल किया, ‘अगर मैं तेरी हेल्प करता हूं तो मुझे क्या मिलेगा?’ कृतिका ने बताया कि वह समझ गईं कि वह क्या कहना चाहते हैं तो उन्होंने जवाब दिया, ‘जाहिर सी बात है कि अगर इंडस्ट्री में मेरा नाम हो गया तो लोग कहेंगे कि आपने मुझे कास्ट किया था।’ इस पर विकी ने जवाब दिया, ‘तू इसकी चिंता मत कर, मेरा नाम पहले से ही बहुत है, उसको भूल जा- तू मुझे ये बता कि मेरे लिए क्या कर सकती है।’ कृतिका के मुताबिक इसके बाद उन्होंने बताया कि उन्होंने दोस्तों से बात की थी एक बाहर है औऱ एक शेयर नहीं करना चाहती। उन्होंने फिर कहा कि मैं शादीशुदा हूं और तुम मेरे यहां रुक सकती हो। उन्होंने बताया कि उनकी बीवी वहां होंगी यह सोचकर मैं रुकने चली गईं।

कृतिका ने आरोप लगाया कि रास्ते में विकी ने उन पर भद्दे कॉमेंट्स किए। इसके बाद कुछ दूरी पर उतार दिया और कहा कि उनकी पत्नी लेने आ जाएगी। इसके बाद कृतिका ने बताया कि वह जब उनके घर पहुंची तो पत्नी से नजर बचाकर किचन में वह उनसे भद्दे इशारे करते रहे। इसके बाद उन्होंने बताया कि कैसे राहुल मोदी (उस वक्त लव रंजन के असिस्टेंट थे) से मिलवाने की बात कही और उनका रेप किया। कृतिका ने बताया कि वह मीटिंग के बहाने एक घर में ले गए। वहां पहुंचते ही विकी ने घर के दरवाजे बंद किए और उन्हें बिस्तर पर धक्का देकर, उनका पैंट उतार दिया। इसके बाद वह गिड़गिड़ाती रहीं लेकिन वह जबरदस्ती करने लगे। आखिर में अचानक उन्हें पता नहीं क्या याद आया वह पीछे हट गए। और बोले, ‘ऑटो लेकर चली जा फ्लाइट है तेरा तो।’ वह ऑटो लेकर एयरपोर्ट पहुंचीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top