बेरहम पिता ने ली दुधमुंहे बच्चे की जान

October 4, 2021

टेक्सास,4 अक्टूबर। अमेरिका के टेक्सास में एक बेरहम बाप ने अपने दुधमुंहे बच्चे को मार डाला। यहां 17 साल के पिता ने अपने 24 दिन के बेटे की बेरहमी से जान ले ली। पिता ने पुलिस कस्टडी में पूछताछ के दौरान बताया कि वो अपने बच्चे पर पैसे खर्च नहीं करना चाहता था, इसलिए उसे मौत के घाट उतार दिया।
वारदात उस वक्त हुई जब बच्चे की मां रशेल अपने नवजात बच्चे को उसके पिता कालेब के साथ छोड़ कर कपड़े चेंज करने वाशरूम गई थी। तभी मौका देखकर आरोपी ने बच्चे का पेट जोर से दबाया और हवा में उछाल दिया। इसी दौरान बच्चा छत से टकराया और गंभीर रूप से चोटिल हो गया। यह भयानक घटना 9 अगस्त की है, लेकिन अब जाकर मामला मीडिया में आया है।
एक न्यूज़ वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, लोकल पुलिस ने बताया कि आरोपी कालेब बच्चे पर पैसे खर्च नहीं करना चाहता था। वह उसके पैदा होने पर भी खुश नहीं था। वहीं बच्चे की मां रशेल ने बताया कि जब वो बाथरूम से निकलीं, तब पति उनके बेटे को गोद में लिये था। रशेल को देखते ही उसने बच्चे को बेड पर लेटाया और फरार हो गया। आरोपी बच्चे के पैदा होने पर इसलिए नाराज़ था क्योंकि उसकी पार्टनर बच्चे का अबॉर्शन कराने के लिए तैयार नहीं थी।
करीब घंटे भर बाद रशेल ने देखा कि बच्चे का शरीर हरा पड़ने लगा है वहीं उसके हाथ-पैर भी ठंडे पड़ चुके थे। ये सब देखकर घबराई हुई रशेल उसे अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। बच्चे की मां रशेल का कहना है कि बेटे के प्रति कालेब का बर्ताव पहले भी ठीक नहीं रहा था। जब उसका बेटा 10 दिन का था, तब भी उसने उसे जोर से नोच लिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कालेब की क्रूरता सामने आ गई और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी कॉलेब पर अमेरिकी कानूनों के तहत मुकदमा चलाया जाएगा जिसमें उसे कड़ी सजा मिल सकती है।