महाराष्ट्र में 22 नवंबर से खुलेंगे सिनेमाघर, तेज़ हुई फिल्मी हलचल

October 13, 2021

मुंबई, 13 अक्टूबर। 22 नवंबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं। इस घोषणा के बाद बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म रिलीज कराने को तैयार बैठे विभिन्न फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्म को रिलीज करने की तैयारियां शुरू कर दी है। इसी क्रम में ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के निर्माताओं ने भी फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर दी है।
सलमान ने एक ट्वीट के जरिए फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाया और कहा, अंतिम का इंतज़ार हुआ ख़त्म! 26 नवंबर को सिनेमाघरों में देखिए। इसके साथ सलमान ने फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और आयुष शर्मा नज़र आ रहे हैं। फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होने जा रही जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।
बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म ‘अंतिम’ में सलमान के अलावा आयुष शर्मा भी लीड रोल में हैं। फिल्म में सलमान पुलिस वाले और आयुष गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। ‘अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म्स ने किया है। जबकि डायरेक्शन महेश मांजरेकर ने किया है।
गौरतलब है कि इससे पहले सलमान खान आखिरी बार फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ में दिखाई दिए थे, जो कि सुपर फ्लॉप साबित हुई थी। क्रिटिक्स ने इसे जहां सलमान के जादू में आई कमी बताया था, वहीं फिल्म से जुड़े लोगों ने इसकी असफलता का ठीकरा कोरोना तथा उससे उपजे हालात के सिर फोड़ा था। वहीं, आयुष शर्मा ने 2018 में फिल्म लवयात्री से डेब्यू किया था जो कि फ्लॉप रही थी।