पहले मैच में डेनियल ब्रायन की शानदार जीत

October 3, 2021

वाशिंगटन, 2 अक्टूबर। एईडब्ल्यू रैंपेज की शुरूआत डेनियल ब्रायन उर्फ ब्रायन डेनियलसन और निक जैक्सन के मैच से हुई। इस मैच के दौरान मैट जैक्सन भी रिंगसाइड पर मौजूद थे और एक वक्त निक द्वारा रेफरी का ध्यान भटकाने पर उन्होंने ब्रायन को स्पीयर दे दिया था।
इस वजह से निक को ब्रायन पर बढ़त बनाने का मौका मिल गया था लेकिन जल्द ही ब्रायन ने मैच में अपनी वापसी की थी। इस मैच के दौरान ये दोनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे को टक्कर दे रहे थे। मैच के अंतिम पलों में निक ने ब्रायन को रनिंग बूट देना चाहा लेकिन ब्रायन वहां से हट गए। इस वजह से निक ने गलती से ब्रैंडन कटलर को अपना मूव दे दिया था।इसके बाद ब्रायन ने रिंग में आकर एप्रन पर खड़े मैट जैक्सन को बैरीकेड पर धक्का देकर उनसे अपना बदला ले लिया। जल्द ही, ब्रायन ने निक को कैट म्यूटीलेशन सबमिशन मूव में जकड़कर उन्हें टैप आउट कराते हुए मैच जीत लिया था।
मैच के बाद द एलीट रिंग में आ गए लेकिन जल्द ही क्रिश्चियन केज, लूचासॉरस और जंगल बॉय भी वहां पहुंच गए। इसके बाद रिंग में झड़प की स्थिति पैदा हो गई और झड़प खत्म होने के बाद जंगल बॉय ने एडम कोल को जकड़ लिया था। जल्द ही, कैनी ओमेगा को रिंग में आने के लिए मजबूर होना पड़ा। हालांकि, ओमेगा रिंग में आने के बाद ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और ब्रायन डेनियलसन ने उन्हें जकड़ लिया था।
सबमिशन मूव में जकड़े जाने की वजह से एडम कोल और एईडब्ल्यू वर्ल्ड चैंपियन कैनी ओमेगा की हालत खराब हो गई थी और इन दोनों सुपरस्टार्स को टैप आउट करने के लिए मजबूर होना पड़ा था। ओमेगा और कोल द्वारा टैप आउट करने के बाद ब्रायन और जंगल बॉय ने उन्हें अपने सबमिशन मूव से आजाद कर दिया था।