बॉलीवुड मेल : आदि पुरुष की शूटिंग पूरी, एक्शन हीरो का टीजर रिलीज

October 10, 2021

मुंबई 10 अक्टूबर। बॉलीवुड के गलियारों में लंबे समय से चर्चित फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग पूरी हो गई है। डायरेक्टर ओम राउत की प्रभास और सैफ अली खान स्टारर ‘आदिपुरुष’ की कहानी प्राचीन हिंदू धर्म ग्रंथ ‘रामायण’ पर आधारित है, जिसमें प्रभास आदिपुरुष की और सैफ लंकेश की भूमिका में हैं। सैफ ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और केक काटकर जश्न मनाया । ओम राउत ने शनिवार को सोशल मीडिया पर दो फोटोज शेयर की हैं। एक फोटो में खुशी के मूड में सैफ अपने हाथ ऊपर उठाए हैं और ओम राउत ताली बजा रहे हैं। दूसरी फोटो में सैफ केक काट रहे हैं। ओम राउत ने इन फोटोज के कैप्शन में लिखा, “लंकेश ने फिल्म का काम पूरा कर लिया। आपके साथ शूटिंग करने में काफी मजा आया सैफ अली ख़ान।”
फिल्म ‘आदिपुरुष’ को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को ‘बुराई पर अच्छाई की जीत के उत्सव’ के तौर पर बनाया जा रहा है। फिल्म में विजुअल इफेक्ट्स का बखूबी इस्तेमाल किया गया है। फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।
वहीं अभिनेता आयुष्मान खुराना पहली बार फिल्ममेकर आनंद एल राय के साथ एक एक्शन फिल्म लेकर आ रहे हैं। मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर रिलीज करते हुए इसकी घोषणा की है। टीजर में फिल्म का टाइटल भी बताया गया है। इस फिल्म का नाम ‘एक्शन हीरो’ रखा गया है। आयुष्मान ने भी अपनी इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “दिक्कत बस एक ही है, मुझे लड़ने की एक्टिंग आती है, लड़ना नहीं…। एक बार फिर से आनंद एल राय और भूषण कुमार के साथ काम करने को लेकर सुपर एक्साइटेड हूं। यह फिल्म खास है। एक्शन हीरो।” आयुष्मान की इस फिल्म का टीजर पूरी तरह ऐनिमेटिड है, जिसके बैकग्राउंड में म्यूजिक के साथ आयुष्मान का वॉइस ओवर भी सुनाई दे रहा है। बता दें कि यह पहली बार होगा, जब आयुष्मान किसी फिल्म में एक्शन करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अनिरुद्ध अय्यर करेंगे। फिल्म का लेखन नीरज यादव और अनिरुद्ध ने किया है। अब तक इस फिल्म की फीमेल लीड और बाकी स्टार कास्ट की घोषणा नहीं की गई है। फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा इंग्लैंड में भी की जाएगी और इसे अगले वर्ष रिलीज किए जाने की संभावना है।