42 Views

बच्चे के यौन उत्पीड़न में मेडिकल ऑफिसर गिरफ्तार

अल्बर्टा। ब्रिटिश कोलंबिया के इंटीरियर हैल्थ के चीफ मेडिकल ऑफिसर को एक बच्चे के खिलाफ यौन उत्पीड़न और यौन हस्तक्षेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 52 वर्षीय डॉ. अल्बर्ट डिविलियर्स को मंगलवार को केलोना में गिरफ्तार किया गया था। आरसीएमपी का कहना है कि जांच 28 मई को शुरू हुई जब उन्हें 2018 और 2020 के बीच एक छोटे बच्चे के खिलाफ यौन अपराधों की रिपोर्ट मिली। विशेष जांच इकाई ने मामले को इन्वेस्टिगेशन शुरू की।
अपने लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, डीविलियर्स ने ग्रांड प्रेयरी, नॉर्थवेस्ट अल्बर्टा में अल्बर्टा हेल्थ सर्विसेज के उत्तरी क्षेत्र के लिए लीड मेडिकल ऑफिसर के रूप में 16 साल तक काम किया। दक्षिण अफ्रीका में प्रशिक्षित डॉक्टर डीविलियर्स पिछले एक साल से केवल इंटीरियर हेल्थ के लिए काम कर रहे हैैं।
इंटीरियर हेल्थ के एक प्रवक्ता ने कहा कि बुधवार को एक अस्थायी अंतरिम मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सप्ताह के बाकी दिनों में सेवा देने के लिए नियुक्त किया जाएगा और डॉ सू पोलक अगले सप्ताह से इस भूमिका को संभालेंगे। ग्रांड प्रेयरी आरसीएमपी के सार्जेंट शॉन ग्राहम के अनुसार डिविलियर्स जमानत पर सुनवाई तक हिरासत में रहेंगे।
गौरतलब है कि कैनेडा के क्रिमिनल कोड के तहत, यौन हस्तक्षेप में 16 वर्ष से कम उम्र के किसी व्यक्ति को यौन उद्देश्य के लिए छूना शामिल है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top