66 Views

द फैमिली मैन 2 शो पर भड़के तमिल दर्शक, जताया विरोध

मुंबई।अमेजॉन प्राइम वीडियो पर हाल ही में रिलीज हुई मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी और प्रियामणि की मुख्य भूमिका वाली वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ को काफी पसंद किया जा रहा है। दर्शकों के साथ समीक्षकों ने भी वेब सीरीज की कहानी से लेकर कलाकारों के अभिनय की तारीफ की है। हालांकि एक तबका ऐसा भी है जो सीरीज का विरोध कर रहा है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर तमिल यूजर्स भड़क गए थे जिसके बाद मेकर्स ने कहा था कि पहले वो ‘द फैमिली मैन 2’ को देखें और फिर तय करें कि वेब शो तमिलों के खिलाफ है या नहीं। हालांकि यूजर्स का गुस्सा शांत होता नहीं दिख रहा है। एक बार फिर से ट्विटर पर द फैमिली मैन 2 के विरोध में हैशटैग #Familyman2_against_tamil ट्रेंड करने लगा है।
वहीं तमिलनाडु के मंत्री एम थंगराज ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर सीरीज पर बैन लगाने की मांग की थी। थंगराज की ओर से भेजे गये पत्र में कहा गया कि ‘द फैमिली मैन 2’ सीरीज में तमिल क्षेत्रों को बेहद खराब ढंग से दिखाया गया है। साथ ही श्रीलंका में तमिल लोगों के ऐतिहासिक संघर्ष को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है।
द फैमिली मैन 2 अमेजॉन प्राइम वीडियो पर चार जून से स्ट्रीम हो रहा है। इस वेब सीरीज का लंबे समय से इंतजार हो रहा है। दक्षिण भारतीय सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी ने इस सीरीज के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top