92 Views

दूसरी बार मां बनी ‘ब्लैक विडो’ स्कारलेट, पुत्र को दिया जन्म

लॉस एंजेलिस, 20 अगस्त। ब्लैक विडो फेम हॉलीवुड स्टार स्कारलेट जोहानसन ने बेटे को जन्म दिया है। स्कारलेट के पति कॉमेडियन कॉलिन जोस्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, “ठीक है, हमारे यहां एक बेबी हुआ है। उसका नाम कॉस्मो है। हम उससे बहुत प्यार करते हैं।” इसके साथ ही कॉलिन ने फैंस से उनकी फैमिली की प्राइवेसी का ध्यान रखने की अपील भी की है।
आपको बता दें कि स्कारलेट जोहानसन दूसरी बार मां बनी हैं। वहीं कॉल‍िन पहली बार स्कारलेट के बच्चे के पिता बने हैं। स्‍कारलेट की एक 6 साल की बेटी भी है, जिसका नाम रोज है। रोज स्कारलेट की पहली शादी से हुई थी, उनके एक्स-हसबेंड का नाम फ्रेंचमैन रोमेन डॉरिक है। स्कारलेट की रोमेन से शादी साल 2014 में हुई थी, फिर साल 2017 में उनका तलाक हो गया था। रोमेन से तलाक के बाद स्कारलेट और कॉल‍िन ने तीन साल एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद अक्टूबर 2020 में स्कारलेट और कॉलिन ने एक निजी समारोह में शादी कर ली थी। इसमें उनके परिजन और सिर्फ दोस्त ही शामिल हुए थे।
बेटे के जन्म के कुछ दिन पहले ही कॉलिन जोस्ट ने पत्नी स्कारलेट जोहानसन की प्रेगनेंसी की खबरों को कंफर्म किया था। एक खबर के मुताबिक, इस हफ्ते की शुरुआत में कनेक्टिकट के रिजफील्ड प्लेहाउस में अपने शो सटरडे नाइट लाइव में स्टैंड-अप कॉमेडी करने के दौरान कॉलिन ने बताया था कि स्कारलेट प्रेग्नेंट हैं। कॉलिन ने कहा था, “जल्द ही हमारे घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसे लेकर हम दोनों काफी एक्साइटेड हैं।”
स्कारलेट की मां बनने को लेकर प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर काफी प्यार लुटाया है। प्रशंसक ‘ब्लैक विडो’ स्कारलेट और उनके नन्हे बेटे को बधाइयां दे रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top