93 Views

जल्द ही आएगा फेमस ओटीटी शो “द फैमिली मैन 3”

मुंबई। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर हाल में ही रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की सीरीज द फैमिली मैन 2 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 4 जून को ये सीरीज एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। जिसके आखिरी में फैंस को हिंट दी गई है कि सीरीज का तीसरा सीजन भी आएगा। दूसरे सीजन को मिल रहे प्यार के बाद मनोज बाजपेयी ने फैंस को बता दिया है कि कितने समय बाद वह द फैमिली मैन 3 को लेकर आएंगे। जिसके बाद से फैंस और एक्साइटिड हो गए हैं।
मनोज बाजपेयी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर बात की। सीरीज में मनोज एक सीक्रेट एजेंट श्रीकांत तिवारी के किरदार में नजर आए हैं। उन्होंने कहा- लॉकडाउन के चलते इस समय राइटर के लिए कोई जगह नहीं है। पहले एक बार पूरा देश खुल जाए उसके बाद वे काम करना शुरू करेंगे। मुझे आशा है कि वह एमेजॉन के साथ इसे आगे लेकर जाएंगे।
मनोज बाजपेयी ने बताया कि जब मेकर्स को एमेजॉन की तरफ से ग्रीन लाइट मिल जाएगी तब वह कहानी को स्क्रीनप्ले में बदलना शुरू कर देंगे क्योंकि कहानी उनके पास तैयार है। उन्होंने कहा,” अगर सभी रहा तो डेढ़ साल या उससे ज्यादा समय में तीसरा सीजन तैयार हो जाएगा”।
आपको बता दें कि द फैमिली मैन का पहले सीजन मुंबई, दिल्ली और कश्मीर में शूट किया गया था और दूसरा सीजन चेन्नई, लंदन, मुंबई और दिल्ली में। उम्मीद जताई जा रही है कि तीसरे सीजन की शूटिंग नॉर्थईस्टर्न स्टेट में होगी। मेकर्स राज निधिमोरू और कृष्णा डीके बाकी सीरीज पर भी काम करना चाहते हैं। हालांकि तीसरे सीजन पर काम करने से पहले वह शाहिद कपूर की डेब्यू सीरीज पर भी काम करेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top