96 Views

जब प्रियंका चोपड़ा पर से नजरें नहीं हटा पाया यह हॉलिवुड स्टार

मुम्बई। प्रियंका चोपड़ा किसी भी इवेंट का हिस्सा बनती हैं तो उनकी अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी के कारण लोग उन पर से नजरें नहीं हटा पाते। कुछ ऐसा ही हाल में हुए एक अवॉर्ड शो के दौरान भी देखने को मिला, जहां हॉलिवुड स्टार ह्यू जैकमैन प्रियंका से अपनी नजरें नहीं हटा पाए और उनकी यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

दरअसल, प्रियंका हाल ही में गोल्डन हार्ट अवॉर्ड्स 2018 में शामिल हुई थीं, जिसमें कई दिग्गज हॉलिवुड स्टार्स भी मेहमान बने। इनमें से एक ह्यू जैकमैन भी थे जो अपनी पत्नी देबोर्रा-ली फर्नेस के साथ अवॉर्ड शो में शरीक हुए थे।  कार्यक्रम के दौरान प्रियंका और देबोर्रा-ली फर्नेस की भी मुलाकात हुई। दोनों जब हाथ मिला रही थीं उसी दौरान उनकी तस्वीर ले ली गई। हालांकि, बाद में जब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली गई तो लोगों की नजर पास की कुर्सी पर बैठे ऐक्टर ह्यू जैकमैन पर गई जो प्रियंका चोपड़ा को देखते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद लोगों ने इस तस्वीर को तेजी से शेयर कर वायरल कर दिया।

वैसे इस तस्वीर के अलावा प्रियंका के अवॉर्ड शो के दौरान दिखे स्टाइल की भी काफी तारीफ हुई। इस दौरान वह हल्के ब्लू कलर की suede ड्रेस पहनी हुई थीं। इसे उन्होंने गोल्डन हील्स के साथ मैच किया था। उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ आंखों को हाइलाइट करने के लिए ब्लू आइ शैडो लगाया था। बालों को स्टाइल करते हुए प्रियंका ने बन बनाया था, जो उनके फीचर्स को हाइलाइट करता दिखा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top