लोटपोट हो जाएंगे ‘बधाई हो’ का नया गाना ‘बधाइयां तैनु’ को सुनकर

September 20, 2018

मुम्बई। आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा अभिनीत ‘बधाई हो’ के ट्रेलर ने फैन्स के बीच धूम मचा रखी है और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म के मजेदार ट्रेलर के बाद अब ‘बधाई हो’ का गाना भी रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म के इस गाने का टाइटल है ‘बधाइयां तैनु’, जिससे सॉन्ग के माहौल का अंदाज़ आप पहले ही लगा सकते हैं। जी हां, यह गाना फिल्म की थीम पर बेस्ड है, जिसमें आयुष्मान खुराना की मां की प्रेग्नेंसी के बारे में जानने वाला हर व्यक्ति परिवार को बधाई देने के लिए उनके पीछे पड़ा रहता है। आयुष्मान जब अपनी गर्लफ्रेंड सान्या मल्होत्रा को यह बात हिचकिचाते हुए बताते हैं तो वह यह सुनकर हंस पड़ती हैं। मां की प्रेग्नेंसी से झेंप चुके आयुष्मान हर किसी से कटने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। पूरे गाने में इतना ज्यादा फ़न है कि आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे।
जंगली पिक्चर्स और क्रोम पिक्चर्स की आने वाली फिल्म ‘बधाई हो’ इन दिनों अपने स्टोरी लाइन की वजह से काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (नकुल) की मां यानी नीना गुप्ता एक ऐसी उम्र में मां बनती हैं, जब अक्सर इस उम्र में महिलाएं दादी-नानी बनने की तैयारी कर रही होती हैं। नीना गुप्ता और गजराज राव कैसे अपनी फैमिली के सामने इस प्रेग्नेंसी का राज खोलते हैं और दुनिया भर से कैसे इस खबर की वजह से यह फैमिली डील करती है, इसी पर बेस्ड है पूरी फिल्म। इस फिल्म के पोस्टर्स में फिल्म के सभी स्टार्स उसी मुद्रा में बैठे हैं जैसे मां के गर्भ में बच्चा होता है।
आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर यह फिल्म 19 अक्टूबर 2018 यानी दशहरा के मौके पर रिलीज होगी। बता दें, यह पहला मौका होगा जब इन दोनों स्टार्स की जोड़ी एकसाथ बड़े पर्दे पर नजर आएगी। इससे पहले 19 अक्टूबर की डेट जंगली पिक्चर्स की ही दूसरी फिल्म ‘जंगली’ के लिए बुक थी जिसमें ऐक्टर विद्युत जामवाल लीड रोल में हैं। हालांकि, दशहरा अब भी जंगली पिक्चर्स की झोली में ही है। वहीं, फिल्म ‘जंगली’ अब 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी।