मंगलवार को पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाएंगी तनुश्री: वकील

October 8, 2018

मुम्बई तनुश्री-नाना पाटेकर मामले में जहां आज ऐक्टर ने पहले से तय प्रेस मीटिंग को कैंसल कर दिया वहीं ऐक्ट्रेस के वकील ने इस मामले में मंगलवार को बयान दर्ज करने की बात कही है। पिछले दिनों खबर आई कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद उन्होंने उनके खिलाफ मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है। जानकारी के अनुसार, इस शिकायत में नाना के साथ ही गणेश आचार्य का नाम भी शामिल है। तनुश्री दत्ता ने इस बारे में ट्विटर पर भी ट्वीट कर जानकारी दी। अब तनुश्री के वकील नितिन सातपुते ने न्यूज़ एजेंसी एएफपी को जानकारी दी है कि ऐक्ट्रेस को मंगलवार को पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज करवाने को कहा गया है।

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि साल 2008 में आई फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के लिए उन्हें एक आइटम नंबर शूट करना था। शूटिंग के दिन नाना पाटेकर भी सेट पर मौजूद थे। तनुश्री का आरोप है कि शूट के बीच में नाना उनके नजदीक आए और उन्होंने उन्हें गलत तरीके से छूने लगे, जिसका विरोध करने पर नाना ने उनसे बदतमीजी भी की। अपने आरोपों में उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने सॉन्ग के लिए नाना के साथ इंटीमेट सीन शूट करने से मना कर दिया था, जिससे नाना पाटेकर का ईगो हर्ट हो गया। इसके बाद तनुश्री को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा। कथित तौर पर उनकी गाड़ी पर भी हमला किया गया था। ऐक्ट्रेस ने इस मामले की शिकायत सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन से भी की थी लेकिन उन्होंने भी कोई कार्रवाई नहीं की। बता दें कि, फिल्म के जिस गाने पर विवाद हुआ था उसे गणेश आचार्य ही कॉरियॉग्राफ कर रहे थे। विवाद सामने आने के बाद उन्होंने नाना का सपॉर्ट किया था, इस पर तनुश्री ने उन्हें झूठा और दो चेहरे वाला व्यक्ति कहा था। उन्होंने कहा था कि गणेश आचार्य कभी भी सेट पर जो हुआ उसे स्वीकार नहीं करेंगे।

पिछले दिनों ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग से लौटे नाना ने कहा था कि वह आज 8 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मुद्दे पर अपना पक्ष मीडिया के सामने रखेंगे। ऐसा भी कहा जा रहा था कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य भी शामिल होंगे, लेकिन अब इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को कैंसल कर दिया गया है। नाना पाटेकर के बेटे मल्हार ने प्रेस को मेसेज भेजकर कहा, ‘हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि सोमवार को कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं होने जा रहा है। आप सभी प्रेस के साथियों को इसी सूचना दे दें। आगे जो भी कार्रवाई होगी उसके बारे में हम आपको जल्द ही सूचित करेंगे।’