पूरे दिल से उसकी हो चुकी हूँ: प्रियंका चोपड़ा

August 19, 2018

मुम्बई। टेकेन…विद ऑल माई हार्ट ऐंड सोल। यानी मैं पूरे दिल और आत्मा से उसकी हो चुकी हूं।प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है कि वो निक जोनास की हो चुकी हैं। ट्विटर पर #PriyankaNickEngagement ट्रेंड कर रहा है और इंटरनेट पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की तस्वीरें तैर रही हैं। प्रीति जिंटा ने एक तस्वीर ट्वीट की है जिसमें दोनों के हाथों में फूल और कुछ सामान दिख रहा है। तस्वीर देखकर पता चलता है कि सगाई हिंदू रीति-रिवाज से हुई है। पिछले काफ़ी वक़्त से प्रियंका और निक के रिश्ते के बारे में चर्चा हो रही थी। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया था। कुछ दिनों पहले प्रियंका और निक मुकेश अंबानी के बेटे की पार्टी में भी साथ पहुंचे थे। लेकिन इनकी तरफ़ से रिश्ते को लेकर कोई बात सार्वजनिक तौर पर नहीं कही गई थी।
लोग कहते हैं कि प्यार तब हो जाता है जब आपको इसकी सबसे कम उम्मीद हो। मैं अपनी सबसे पसंदीदा दोस्तों में एक, प्रियंका के लिए बेहद रोमांचित हूं। आप दोनों साथ में बहुत ख़ूबसूरत दिखते हैं. हमेशा ख़ुश रहिए। आप दोनों को ढेर सारा प्यार। निक एक क्यूट ‘देसी-विदेशी’ लड़के हैं। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि प्रियंका और निक की ‘सगाई’ मुंबई में ही हुई है। इंटरनेट पर कुछ वीडियो फ़ुटेज भी मौजूद हैं जिनमें सितारों को उनके यहां जाते देखा जा सकता है। हालांकि प्रियंका ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। फ़िलहाल तो उनके फ़ैस इस बात से ख़ुश नज़र आ रहे हैं कि उन्होंने आख़िरकार निक जोनास के साथ अपना रिश्ता कबूल कर लिया। इंस्टाग्राम पर लोगों लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं और अपनी ख़ुशी ज़ाहिर कर रहे हैं।
एक इंस्टाग्राम यूज़र ने लिखा है, “बधाई हो। हमेशा ख़ुश औऱ ख़ूबसूरत बने रहिए।” एक दूसरे यूज़र का कमेंट है, “ओह माय गॉड! मैं आपके लिए बेहद ख़ुश हूं। आप हमेशा ख़ुश रहें। आपकी ज़िंदगी के नए अध्याय के लिए मैं अपनी शुभकामनाएं भेज रहा हूं।” राहिल नाम के एक यूज़र ने मज़ाकिया लहजे में लिखा है, “लड़का मिल गया तो मुझे भूल गईं, बुलाया तक नहीं।” निकोलस जेरी जोनास अमरीकी गायक, लेखक, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं। वो सात साल के थे, जब उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत की। निक का जन्म अमरीकी स्टेट टेक्सास के डैलास में पॉल केविन जोनास सीनियर के घर में हुआ था। जो और केविन ने साथ मिलकर निक ने बैंड बनाया जिसका नाम था द जोनास ब्रदर्स। साल 2006 में जब उनका पहला अल्बम इट्स अबाउट टाइम आया तो निक की उम्र महज़ 13 साल थी। इस बैंड को डिज़्नी चैनल पर काफ़ी कामयाबी मिली। साल 2014 में ये बैंड बिखर गया जिसके बाद निक ने सोले अल्बम रिलीज़ किया। साल 2017 में उनका रिमेम्बर आई टोल्ड यू आया, जिसमें ब्रिटिश कलाकार एनी मैरी थीं। साल 2015 में केयरफ़ुल वॉट यू विश फ़ॉर फ़िल्म में उन्हें किरदार मिला और साल 2019 में आने वाली साई-फ़ाई फिल्म केओस वॉकिंग में वो डैवी प्रेंटिस जूनियर का करेक्टर निभाएंगे।